Recent comments

Breaking News

खड़े ट्रक में घुसी अल्टो कार, चार की मौत

फतेहपुर शमशाद खान । थरियांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पूर्वी बाईपास हाईवे पर शुक्रवार की रात हाईवे किनारे पंचर खड़े ट्रक में पीछे से आ रही अल्टो अनियंत्रित होकर घुस गयी। जिसमें मासूम समेत चार लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत गम्भीर देख कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया। 
जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली क्षेत्र के चैड़ाखेर गांव निवासी किशन का बड़ी मन्नतों के बाद उसके यहां एक पुत्र ने जन्म लिया। दो साल बीतने के बाद परिजन उसे लेकर बांदा जनपद स्थित देवी मंदिर दर्शन के लिए गये थे। वापस लौटते समय देर रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे जैसे ही अल्टो कार थरियांव थाने के पूर्वी बाईपास हाईवे पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पंचर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गयी। जिसके फलस्वरूप राधा पत्नी किरन 35 वर्ष, राम किशन पुत्र प्रेमचन्द्र व उसका भाई संतोष 35 वर्ष तथा राम किशन का पुत्र आशु 2 वर्ष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं प्रीति पत्नी संतोष गम्भीर रूप से घायल हो गयी। टक्कर इतनी जबदरस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन बुलवाकर कार को ट्रक से बाहर निकलवाया और शवों को तत्काल जिला चिकित्सालय माच्र्युरी हाउस भिजवाया। गम्भीर रूप से घायल प्रीति को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक ने उसकी हालत चिन्ताजनक देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। हादसे की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। आस-पास के लोग रोते-बिलखते परिजनों को ढाढंस बंधा रहे थे। पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा भर विच्छेदन गृह भेज दिया। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...