Recent comments

Breaking News

शहर से बाहर ट्रिब्यूनल न्यायालय की स्थापना पर परिषद ने जतायी नाराजगी

फतेहपुर, शमशाद खान । दुर्घटना क्लेम सम्बन्धी मुकदमा निस्तारण के लिए जिले में ट्रिब्यूनल न्यायालय का गठन शहर से दूर किये जाने पर अधिवक्ता परिषद ने नाराजगी का इजहार करते हुए जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। अधिवक्ताओं का कहना रहा कि शहर से दूर न्यायालय का गठन किये जाने पर अधिवक्ताओं के साथ-साथ वादकारियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए इस न्यायालय का गठन कलेक्ट्रेट कैम्पस में ही किया जाये। 
अधिवक्ता परिषद के जिलाध्यक्ष रवीन्द्र परमार व महासचिव संतोष कुमार त्रिपाठी की अगुवई में अधिवक्ता साथी कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर बताया कि विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि दुर्घटना क्लेम सम्बन्धी मुकदमा निस्तारण हेतु जिले में ट्रिब्यूनल न्यायालय का गठन किया गया है। बताया कि इस सम्बन्ध में उक्त न्यायालय का स्थान शहर से दूर भिटौरा रोड में कहीं चयन किया गया है। जो कि अव्यवहारिक है। बताया कि शहर से बाहर न्यायालय का गठन किये जाने पर अधिवक्ताओं व कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इतना ही नहीं वादकारियों को भी परेशानी उठानी पड़ेगी। अधिवक्ताओं ने कहा कि कलेक्ट्रेट कैम्पस में ही लाइब्रेरी हाल में पर्याप्त स्थान है। जो अधिवक्ता संघ न्यायालय गठन के लिए देने को तैयार है। अधिवक्ताओं ने डीएम से मांग किया कि व्यवहारिक पक्ष को ध्यान में रखते हुए शहर के अन्दर कलेक्ट्रेट कैम्पस व आस-पास ही ट्रिब्यूनल न्यायालय की स्थापना करायी जाये। जिससे अधिवक्ताओं, कर्मचारियों व वादकारियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इस मौके पर विकास श्रीवास्तव मोनू, गजेन्द्र सिंह सेंगर, रजनीश कुमार दीक्षित, अनुग्रह सिंह, इन्द्र नारायण मिश्रा, अभिषेक सिंह, अमरजीत भारती, जय सिंह यादव, विक्रम सिंह सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...