Recent comments

Breaking News

माता वैभव लक्ष्मी में किया गया खजाना वितरण

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  शहर में हर तरफ नवरात्रि उत्सव मनाया जा रहा है। शहर के प्रसिद्ध मंदिरो में हजारो भक्त रेाज दर्शन के लिए आ रहे है, मंदिरो के बाहर मेला लगा हुआ है वहीं बिराहना रोड स्थित माता वैभव लक्ष्मी मंदिर में शुक्रवार को खजाना वितरण किया गया, जिसमें कानपुर ही नही आस-पास के जिले से हजारो भक्तों ने खजाना प्रसाद ग्रहण किया।
                बिरहाना रोड स्थित वैभव लक्ष्मी मंदिर में शुक्रवार को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक माता का खजाना वितरण किया गया। इस अवसर पर मंदिर के महंत अनूप कपूर ने बताया कि यह माता का सच्चा दरबार है और यहां सभी मांगी हुई मुरादे पूरी होती है। प्रति वर्ष माता की महिला फैलती ही जा रही है और हजारो हजार भक्त माता के दर्शन के लिए यहां आता है। खजाना प्राप्त करने के लिए लम्बी लाइन में लगी महिलाओे ने खजाना प्राप्त कर खुशी व्यक्त की। ऐसी मान्यता है कि माता रानी का खजाना प्राप्त होने पर घर परिवार में सुख सम्पन्नता आती है और लोग खुशहाल रहते है। अनूप कपूर ने बताया कि भक्तों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसलिए मंदिर में उचित व्यवस्था की गयी है। सुबह से शाम तक लाखो भक्तो ने माता का खजाना रूपी आर्शीवाद प्राप्त किया।

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...