Recent comments

Breaking News

आशाराम बापू के अवतरण दिवस पर पिलाया शर्बत

फतेहपुर, शमशाद खान । परमपूज्य संत आशाराम बापू के 83 वें अवतरण दिवस पर एनकेएस कम्प्यूटर्स की ओर से शहर के एसबीआई बैंक के समीप स्टाल लगाकर भीषण गर्मी में लोगों को राहत दिलाये जाने के उद्देश्य से शर्बत पिलाया गया। शर्बत पीकर सभी ने इस कार्य की जमकर प्रशंसा की। 
शहर के स्टेट बैंक के सामने स्थित एनकेएस कम्प्यूटर्स के संस्थापक निशीश कुमार श्रीवास्तव की ओर से परमपूज्य संत आशाराम बापू के अवतरण दिवस पर शर्बत वितरण स्टाल लगाया गया। आने-जाने वाले राहगीरों एवं वाहन सवारों को रोक-रोक कर पलास के फूलों से निर्मित शर्बत पिलाया गया। पलास का यह शर्बत शरीर में शीतलता लाने का काम करता है। मस्तिष्क की स्मरण शक्ति बढ़ती है और शरीर का ताप नष्ट होता है। वर्तमान समय में पड़ रही भीषण गर्मी में लोगों को यदि शर्बत मिल जाये तो वह किसी अमृत से कम नहीं है। आने जाने वाले लोगों ने शर्बत पीकर इस नेक कार्य की जमकर प्रशंसा की। इस मौके पर गोविन्द नारायण सिंह भदौरिया, देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, अभय प्रताप सिंह, सुरेन्द्र सिंह भदौरिया, अंजनी कुमार श्रीवास्तव, अमर, शैलेन्द्र ने सेवा कार्य में सहयोग प्रदान किया। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...