Recent comments

Breaking News

माध्यमिक शिक्षक संघ की नवमनोनीत कार्यकारिणी ने ली शपथ

फतेहपुर, शमशाद खान । शिक्षक भवन में रविवार को माध्यमिक शिक्षक संघ जिला इकाई की नवमनोनीत कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। सभी मनोनीत पदाधिकारियों को मुख्य अतिथि शिक्षक विधायक ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। तत्पश्चात एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दी गयीं। 
माध्यमिक शिक्षक संघ की नवमनोनीत कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झांसी-प्रयागराज मण्डल के स्नातक शिक्षक विधायक सुरेश कुमार त्रिपाठी ने शिरकत की। शिक्षकों ने विधायक का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष आलोक शुक्ल समेत पूरी कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री त्रिपाठी ने कहा कि संघ शिक्षकों की समस्याओं के निस्तारण को लेकर प्रयासरत है। उन्होने कहा कि वह समय-समय पर शिक्षकों की समस्याओं को सदन में उठाने का प्रयास करते हैं। उनके व संघ के प्रयासों के चलते ही कई मांगे सरकार ने मानी है। उन्होने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर उनके प्रयास जारी है। शीघ्र ही इसमें सफलता मिलेगी। समारोह को सम्बोधित करते हुए नवमनोनीत जिलाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर संघ संघर्ष करेगा। किसी भी शिक्षक का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होने सभी अतिथियों का आभार भी प्रकट किया। तत्पश्चात होली मिलन समारोह का आगाज हुआ। जिसमें शिक्षकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर पर्व की शुभकामनाएं दीं। तत्पश्चात गुझिया, चिप्स, पापड़ का आनन्द उठाया। इस मौके पर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ-साथ बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...