Recent comments

Breaking News

भाजपा को जिताने का काम करे वैश्य समाज - डा0 सुमन्त

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 सुमन्त गुप्त ने कहा कि परिषद व ट्रेडर्स एण्ड इंडस्ट्रीज वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया जायेगा। जिससे एक बार फिर भाजपा सरकार आये और मोदी देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होने कई योजनाओं का बखान भी किया। 
गुरूवार को परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 सुमन्त गुप्त ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में व्यापारियों के लम्बे समय से चली आ रही मांगों को स्वीकार किया है। प्रथम इंस्पेक्टर राज व लाल फीता शाही से मुक्ति हेतु व्यापारी समस्याओं के निदान हेतु आजादी के बाद प्रथम बार राष्ट्रीय व्यापारी प्रकोष्ठ के गठन की घोषणा एवं छोटे मध्यम व्यापार करने वाले, वृद्धावस्था पेंशन, जीएसटी में पंजीकृत व्यापारियों को दस लाख बीमा दिया जायेगा। इसके साथ ही बजट में पांच लाख रूपये आयकरदाताओं को आयकर में छूट तथा समाज के गरीब सवर्ण युवाओं को दस प्रतिशत आरक्षण शिक्षा मित्र में, मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित करने पर देश को प्रधानमंत्री की सराहना की गयी। उन्होने कहा कि जनपद की लोकप्रिय प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को चुनाव में जिताने के लिए जन गारण चेतना पैदा कर सामूहिक मतदान करने का संकल्प लिया गया है। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला कविता रस्तोगी, राष्ट्रीय महासचिव विनोद कुमार गुप्त, युवा जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शरन सिम्पल, आशीष अग्रहरि आदि मौजूद रहे। 

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...