Recent comments

Breaking News

शारदा एचपी गैस सेंटर का पूर्व मंत्री ने किया उद्घाटन

फतेहपुर, शमशाद खान । केवई मदारियापुर स्थित शारदा एचपी गैस सेंटर का मुख्य अतिथि पूर्व न्याय मंत्री राधेश्याम गुप्ता द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राधेश्याम गुप्ता के साथ गैस सेन्टर संचालक गुरुशरण लाल गुप्ता ने द्वारा पचास नये ग्राहकों को गैस कनेक्शन वितरित किये गये। जिसमे प्रथम ग्राहक के रूप में विजय लक्ष्मी रही। 
संचालक गुरुशरण लाल गुप्ता ने बताया कि आस पास के गाँव में गैस की सुविधा न होने के कारण ग्रामवासियों को गैस की किल्लत होती थी। गैस सेंटर बन जाने से ग्रामीणों को अपने गांव के नजदीक ही समय से गैस उपलब्ध हो सकेगी। साथ ही घरों की महिलाओ को चूल्हे की आग व धुंए से छुटकारा मिल सकेगा। साथ ही कहा कि गैस एजेंसी चालू हो जाने से गाँव वालो के शहर से गैस भराने के लिए आने जाने का किराया खर्च करने से भी मुक्ति मिलेगी। इस मौके पर शरद कुमार, गौरव कुमार, रामबाबू गुप्ता, रितेश कुमार सोल्डी, संतोष गुप्ता, रमेश गुप्ता आदि गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...