Recent comments

Breaking News

बाइक सवार लुटेरो ने छीनी महिला से चैन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - बाइक सवार शातिरो द्वारा चैन स्नैकिंग की घटना में कोई कमी नही आ रही है। दस दिन पहले शास्त्री नगर से एक महिला जो सकड पर मोबाइल से बात करती जा रही थी बाइक सवार बदमाशो ने झपटटा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया था। इसी प्रकार मंगलवार को किदवई नगर थाना क्षेत्र में भी एक घटना को अंजाम दिया गया जिसमें अपने किसी काम से जा रही महिला को निशाना बनाते हुए बाइक सवार लुटेरो ने झपटटा मारकर महिला की चैन खींच ली और फरार हो गये। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी लेकिन उससे पहले पीडित महिला जा चुकी थी।
              जानकारी के अनुसार थाना किदवई नगर क्षेत्र के साकेत नगर इलाके में एसपी दक्षिण कार्यालय के पास सिंचाई विभाग में संजू देवी कार्यरत है। बताया जाता है कि मंगलवार को संजूदेवी अपने निजी काम से कहीं जा रही थी कि पीछे से दो बाइक सवार लुटेरो ने झपट्टा मारकर उनके गले में पडी सेाने की चैन खींच ली और बदमाश चेन लूटकर फरार हो गये। वहीं महिला से लूट की सूचना मिलते ही किदवई नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती पीडित महिला वहां से जा चुकी थी। बताया जाता है कि पीडित महिला द्वारा पुलिस को लिखत रूप से कोई शिकायत नही की गयी।

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...