Recent comments

Breaking News

प्रेमी के साथ मिलकर निशा ने पति को उतारा था मौत के घाट - एसपी

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा चैराहा स्थित होटल के पीछे बने रियायसी मकान में 24 घंटा पूर्व जितेन्द्र सिंह उर्फ कल्लू यादव की अज्ञात लोगो ंने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी। उधर मामले केा गंभीरता से लेेते हुए पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह ने घटना का खुलासा करने के लिए कोतवाली प्रभारी को कडे निर्देश दिए। जिस पर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी निशा देवी व विकास यादव उर्फ गोलू यादव पुत्र फूलसिंह यादव निवासी रामगंज पक्का तालाब को हिरासत में लेकर पूंछताछ की।
पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारो से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि निशा देवी का विकास यादव उर्फ गोविन्द यादव के साथ पे्रम प्रसंग चल रहा था। जो महेन्द्र सिंह यादव के होटल मे मैनेजर के पद पर नियुक्त था। इसकी जानकारी जब मृतक जितेन्द्र सिंह व उसके परिजनों को लगी तो उसने काफी समझाया बुझाया, लेकिन उसे समझ में नहीं आया और वह विकास के साथ रहने की जिद करने लगी। पूछताछ में निशा ने बताया कि मेरे पति जितेन्द्र कुमार करोडो की प्रापटी का मालिक है। इसको रास्ते से हटा दूं इसके बाद हम दोनो शादी करेगे। इसी योजनाबद्ध तरीके से निशा ने 30 अप्रैल की रात अपने पति को इतनी शराब पिला दिया कि वह बेहोशी की हालत में हो गया और अपने मोबाइल पर व्हाट्सअप कर विकास यादव को मैसेज भेज दिया। योजना के तहत पहले ही निशा ने घर का गेट खोल रखा था। विकास यादव निशा देवी के मकान में घुसकर उससे मिला ओैर योजना के तहत दोनो जितेन्द्र के बेडरूम गये। वहां  टेबल में रखा चाकू उठाकर ताबडतोड जितेन्द्र पर वार करने लगे। जिसके चलते मौके पर जितेन्द्र यादव की मौत हो गयी। उधर घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। घटना का खुलासा करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खून से सने कपडे व आला कत्ल चाकू बरामद कर लिया। घटना का खुलासा करने वाली टीम मे कोतवाली प्रभारी सतेन्द्र सिंह, सहयोगी उपनिरीक्षक नंदलाल सिंह, उपनिरीक्षक अनिरूद्ध कुमार द्विवेदी, कां0 अनिल कुमार सिंह, कां0 पंकज कुमार, दीप कुमार, तथा महिला कां0 रशिम शुक्ला व रजनी यादव शामिल रही। 

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...