Recent comments

Breaking News

अब लोगोें को लोन लेना होगा आसान

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - चाहे मकान बनवाने की समस्या हो या व्यापार को बढाने का प्रयास सब में पूंजी की आवश्यकता होती है और जरूरतमंदो को अवसर पर बैंको से आसानी से लोन प्राप्त नही होता है। इन्ही परेशानियों से जरूरतमंद लोगों को अब आसानी से लोन प्राप्त हो सकता है कारण और जरूरी कागजात स्पष्ट हो। यह बात हाई राइज टीएफ 32 स्वरूप नगर कानपुर में भारत लोन स्टूडियों के शुभारम्भ के अवसर पर भरत खेमानी ने कही।
           इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मलिक विजय कपूर भी उपस्थित रहे। भरत खेमानी ने बताया कि यहां पर पंजाब नेशनल बैंक हाउसिंग, एचडीएफसी तथा आईसीआईसीआई आदि बैंको के माध्यम से जरूरत मंद लोगों को उनकी आवश्यकता तथा उनके सही कागजों के आधार पर लोग उपलब्ध कराया जायेगा। उक्त बैंको के द्वारा सभी कागजी कार्यवाही पूर्ण होने तथा बैंक के संतुष्ट होने के बाद बिना किसी परेशानी से लोग अपने कार्य के लिए असानी से पैसा प्राप्त कर सकते है। उन्होने कहा आज की आधुनिक जिन्दगी में कोई भी कार्य शुरू करने के लिए बडी पूंजी की आवश्यकता होती है और हमारे द्वारा संपूर्ण कागजी कार्यवाही के बाद आसानी से लोन प्राप्त किया जा सकता है।

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...