Recent comments

Breaking News

ससुरालीजनो द्वारा बेज्जती से क्षुब्ध युवक ने की आत्महत्या

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  आपसी रिश्तों में आई दरार तथा ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा जलील होने के उपरांत क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। परिजनों को घटना की जानकारी के बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया।
          साढ चैकी क्षेत्र के बैजूपुर गांव निवासी 30 वर्षी अजमेर यादव पुत्र उदय प्रताप ने कल सुबह अपने आंगन में पडी जाली पर साडी के सहरे फांसी लगकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर वाले गांव के बाहर बने प्लाट पर थे। ज बवह वापस आये तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। परिजनों की माने तो मृतक के ससुर लाखन निवासी जाने मवैया थाना महाराजपुर व साढू प्यारे यादव निवासी आइमा थाना महाराजपुर घर आये थे। अजमेरी की पत्नी घर का जेवर मायके रख आयी थी और इस बात को लेकर आये दिन दोनो का आपस में विवाद होता था। बताया गया कि 10 मई को घर आये अजमेर के ससुर व साढू में कहासुनी भी हुई थी, जिसमें ससुर और साढू ने अजमेर को बुरी तरह जलील किया था और गाली गलौज की थी, तब से अजमेर गुमसुम रहता था। बताया गया कि इसी बात से आहत होकर उसने फांसी लगा ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। गांव वालों का कहना है कि अजमेर बडा मिलनसार और सेवा भाव वाला युवक था और गांव के लोगों की काफी मदद करता था। गांव वाले कह रहे है कि समझदार होने के बावजूद पता नही क्यों उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठा लिया।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...