Recent comments

Breaking News

रक्तदान अभियान का आयोजन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  रावतपुर स्थित मोती रेव में रक्तदान का अभियान का आयोजन किया गया। एलजी इलेक्ट्रानिक्स इंडिया यह मेगा रक्तदान अभियान कानपुर के साथ 47 अन्य शहरों में 22 वीं वर्षगांठ के विसर पर किया जा रहा है, जिसमें नेशनल ब्लड ट्रांसफ्यूजर काउंसिल, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के साथ आर्मी कमांड हास्पिटल्स, रेडक्रांस सोसायटी आफ इंडिया रोटरी, लायन्स गवेर्मेन्ट हास्पिटल्स भी शामिल है।
               इस दौरान उमश धाल ने कहा एक इंसान दूसरे इंसान को जो सबसे बहुममूल्य चीज उपहार में दी जा सकती है वह है रक्त। ऐेस हम दूसरे लोगों के साथ खून का रिश्ता बना सकते है और देश के साथ एक मजबूत जुडाव बना सकते है। इस पहल का उददेश्य रक्तदान करनके के प्रति जागरूकता फैला भी है, इसके माध्यम से लोगों को रक्तदान करने और एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। इससे हमारे राष्ट्र को असली मजबूती मिलेगी। दीपक आग्रवाल ने कहा इस मेगा सीएसआर अभियान का आयोजन करते हुए हमे गर्व हो रहा हैं भारत में हमारा 22 साल का उल्लेखनीय सफर है। कहा आइये हमस ब मिलकर खून के रिश्ते बनाये। कहा मै लोगों को इस अभियान के लिए आगे आने और एक नेक कार्य हेतु रक्तदान करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...