Recent comments

Breaking News

साध्वी के समर्थन में प्रचार करेंगे आठवले

फतेहपुर, शमशाद खान । रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले कल (आज) भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में आयोजित जनसभा में भाग लेकर चुनाव प्रचार करेंगे। आरपीआई किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्र ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रामदास आठवले का जनपद के विभिन्न स्थानों पर जोरदार स्वागत किया जायेगा।
रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए की सहयोगी पार्टी होने के कारण पार्टी सुप्रीमो रामदास आठवले पूरे देश मे भाजपा एवं अन्य सहयोग दलों के प्रत्यशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी के तहत कल (आज) प्रातः ग्यारह बजे एमजी कॉलेज के मैदान में भारतीय जनता पार्टी एवं सहयोगी दलों द्वारा आयोजित विशाल जनसभा में भाग लेंगे। श्री मिश्रा ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर अलग-अलग पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दे दी गई है और गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी आरपीआई सुप्रीमो के स्वागत में पूरे जनपद के आरपीआई कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आसपास के जनपदों के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के जिलाध्यक्ष मधुसूदन तिवारी ने कहा कि अलग-अलग क्षेत्रों से बस और निजी वाहनों से पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एमजी कॉलेज मैदान पहुंचकर आरपीआई सुप्रीमो के साथ साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विचारों को सुनें। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के विभिन्न पदाधिकारी भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं और भारी मात्रा में दलित सहित सभी वर्गों के लोग भाजपा के साथ हैं।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...