Recent comments

Breaking News

युवक को मारकर सीवर टैंक में दफनाया शव

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - अवैध सम्बन्ध के चलते एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पडा। जिस औरत से अवैध सम्बन्ध थे उसके पति तथा साले ने मिलकर युवक की हत्या कर दी और शव को घर पर ही बने सीवर टैंक में दफना कर फरार हो गये। घर से चुपके से सामन निकालने के दौरान एक आरोपी को पुलिस ने पकड लिया, जिसके हत्या की बात कबूल करते हुए युवक के शव को सीवर टैंक में डालने की बात कबूल की गयी।
          जानकारी के अनुसार थाना कल्याणपुर क्षेत्र के बरारिसरोही में रहने वाला 22 वर्षीय युवक गुलशन उर्फ बडके जो ठेके पर पुताई का काम करता था। बताया जाता है कि गुलशन का पडोस में रहने वाली महिला सोनी के साथ नाजायज सम्बन्ध थे, जिसकी जानकारी सोनी के पति विश्वनाथ उर्फ लौआ को भी थी और वह इसका कई बार विरोध भी कर चुका था। वहीं मृतक गुलशन के भाई बृजेश ने बताया कि उसके भाई की हत्या सुनयोजित तरीके से की गयी है। सोनी ने पहले उसे घर बुलाया जहां उसका पति तथा उसका साला नमन पहले से ही मौजूद था। जैसे ही गुलशन सोनी के घर पहुंचा दोनो ने उसे दबोच लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपडा डाल दिया, इसके बाद गुलशन के सिर पर भारी वस्तु से कई बार प्रहार कर हत्या कर दी। गुलशन की मौत के बाद उसके शव को घर में ही बने सीवर टैंक में डालने के बाद सभी फरार हो गये। दूसरी तरफ जब गुलशन घर नही पहुंचा तो उसके परिजनों ने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवायी। बताया जाता है कि बुधवार की देर रात विश्वनाथ तथा उसका साला नमन गृहस्थी का सामान चुपचाप निकाल रहे थे। परिजनों को जानकारी होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने साले नमा को पकड लिया जबकि विश्वनाथ भाग निकला। नमन ने सीवर टैंक में शव होने की बात कही, जिसके बाद शव को बरामद किया गया। कल्याणपुर थाना प्रभारी का कहना है कि अवैध सम्बन्धों के कारण इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया। आरोपी नमन की निशादेही पर अन्य आरोपितयों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...