Recent comments

Breaking News

टीवी अभिनेत्री ने शत-प्रतिशत मतदान को लेकर किया जागरूक

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के जीटी रोड स्थित सेन्ट जेवियर्स हाईस्कूल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में टीवी अभिनेत्री बनकर जनपद का नाम रोशन करने वाली कलाकार राजश्री रानी ने छात्रों के साथ संवाद स्थापित कर उनके अभिभावकों को शत-प्रतिशत मतदान हेतु जागरूक करते हुए संकल्प दिलाया। 
टीवी जगत में सुहानी के नाम से मशहूर कलाकार राजश्री रानी ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं में कार्यक्रम को लेकर गजब का उत्साह नजर आया। प्रबन्धक नितीश कुमार व प्रधानाचार्य जीपी मिश्रा ने टीवी अभिनेत्री को पुष्प गुच्छ भेंटकर सम्मानित किया। छात्र संसद के छात्र-छात्राओं के बीच संवाद स्थापित कर उन्होने मतदान के महत्व पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होने कहा कि एक अच्छे एवं स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सभी का मतदान करना बेहद जरूरी है। उन्होने कहा कि ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के प्रत्याशी का चयन करके वोट करें। जिससे एक मजबूत लोकतंत्र की स्थापना हो सके और देश की मूलभूत समस्याओं से लोगों को छुटकारा मिल सके। उन्होने सभी छात्र-छात्राओं के अभिभावकों एवं सगे संबंधियों को मतदान करने का संकल्प दिलाया। विद्यालय में मतदान पर आधारित एक पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता भी करायी गयी। जिसमें सर्वश्रेष्ठ दस प्रतिभागियों को राजश्री रानी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर इंचार्ज रेखा सिंह, कोआर्डिनेटर पीपी पाण्डेय के अलावा विद्यालय का पूरा स्टाफ वं सदस्य उपस्थित रहे। 

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...