Recent comments

Breaking News

सशक्त प्रधानमंत्री के नाम पर शिवसैनिक करेंगे मतदान

फतेहपुर, शमशाद खान । शिवसेना जिला इकाई की बैठक में आगामी छह मई को होने वाले मतदान पर चर्चा करते हुए निर्णय लिया गया कि जिले में शिवसेना का प्रत्याशी न होने पर शिवसैनिक नोटा बटन न दबाकर पार्टी प्रमुख के मिशन के तहत हिन्दुस्तान को सशक्त प्रधानमंत्री के नाम पर मतदान किया जायेगा। 
शनिवार को शहर के जयरामनगर में शिवसेना जिला इकाई की बैठक आयोजित हुई। जिसमें जनपद के समस्त पदाधिकारी व सभी फ्रंटल संगठन के प्रमुखों सहित प्रदेश सचिव ठा0 चन्दन सिंह चैहान (जनसेवक) भी उपस्थित रहे। बैठक में विशेष रूप से छह मई को होने वाले मतदान पर विशेष चर्चा की गयी। जिसमें अनेक पदाधिकारियों नें (नोटा) दबाने पर भी बल दिया। आपसी विचार-विमर्श के बाद प्रदेश सचिव ने सबको सुनने के बाद सर्वसम्मति से फैसला सुनाते हुए उपस्थित शिव सैनिकों से कहा कि जनपद में लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना का प्रत्याशी नहीं है। ऐसी दशा में जिले का शिव सैनिक अपना बहुमूल्य वोट (नोटा) में देकर बर्बाद नहीं करेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मिशन भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने, धारा 370 की समाप्ति, सामान नागरिक संहिता, श्री राम मंदिर का निर्माण, काशी-मथुरा की मुक्ति आदि विषयों व देश के गौरव, रक्षा, सुरक्षा, एवं देश-विदेश के राष्ट्र विरोधी शक्तियों से निपटने वाले हिन्दुस्तान के सशक्त प्रधानमंत्री के नाम पर जनपद के हजारों शिव सैनिक अपना मतदान करेंगे। बैठक में गुलाब यादव, ज्ञान सिंह चैहान, घनश्याम सोनी, रमेश कुमार, ब्रजेश यादव, पवन श्रीमाली, अरिमर्दन सिंह, शारदा शरण सिंह, भानू प्रताप सिंह, विजय सेंगर, लकी साहू, मान सिंह भदौरिया, डा0 उमाकांत शुक्ला, रवी गुप्ता, श्रीमती दारा सिंह, श्रीमती पूजा विश्वकर्मा, राकेश मौर्या, देवेन्द्र सिंह, सोनू ठाकुर, श्रीमती शोभा लोधी सहित दर्जनों पदाधिकारी व शिवसैनिक उपस्थित रहे।

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...