Recent comments

Breaking News

ईरिक्शा ट्राली पर बैठकर सैर करेगे नवीन मार्केट आने वाले ग्राहक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  रमजान फेस्टिवल कार्निवाल के अवसर पर नवीन मार्केट आने वाले तथा खरीदारी करने वाले गा्रहकों के लिए खुशी की खबर यह है कि नवीन मार्केट के बदले हुए स्वरूप के साथ उन्हे वहां की सुन्दरता तो देखने को मिलेगी ही साथ ही साथ उन्हे निःशुल्क ईरिक्शा ट्राली''बग्गी'' पर बैठकर मार्केट घूमने का अवसर भी मिलेगा।
               नयी व्यवस्था के तहत नवीन मार्केट में खडे वाहनो को सुव्यवस्थित करने के लिए परेड पार्किंग का निर्माण कराया गया और अब पूरे बाजार में कोई भी वाहन प्रवेश नही कर रहा है जिससे पूरा बाजार ग्राहकों के लिए खाली हो गया है। यहां आने वाले लोग शाॅपिंग तो करते ही है साथ में यहां बैठकर परिवार के साथ आनन्द भी उठाते है। ऐसे में इस पाॅश शाॅपिंग बाजार नवीन मार्केट में शाॅपिंग करने आने वाली महिलाओं, बुर्जुगो तथा बच्चो के लिए राहत भरी खबर है। रमजान फेस्टिवल कार्निवाल के अवसर पर नवीन मार्केट व्यापार एसोसिएशन तथा स्वयंसेवी संस्था परिवर्तन द्वारा मार्केट में खरीदारी करने के लिए आये विजिटर्स के लिए निःशुल्क ईरिक्शा ट्राली की शुरूआत की गयी है। नवीन मार्केट व्यापार मण्डल अध्यक्ष अश्वनी कोहली ने बताया कि ग्रहकों की सुविधा के लिए यह व्यवस्था शुरू की गयी है और इस सुविधा के शुरू होने से यहां आने वाले विजिटर्स को मार्केट में घूमने या किसी दुकान में आने जाने में काफी सुविधा रहेगी।

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...