Recent comments

Breaking News

ससुराल जा रहे युवक का ईंट-भट्ठे के समीप मिला शव

फतेहपुर, शमशाद खान । ईमानदार पुलिस कप्तान कैलाश सिंह के कार्यकाल के दौरान जिले की पुलिस सुस्त दिखाई दे रही है। जिसके चलते दिन प्रतिदिन जिले में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है। पुलिस द्वारा एक भी घटना का अब तक खुलासा न किये जाने से हत्यारों के हौसले बुलन्दी पर हैं। शनिवार को असोथर थाना क्षेत्र के पलिया गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे के समीप युवक का हत्यायुक्त शव बरामद मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक के शरीर में चोटों के निशान हैं। शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी मार-पीटकर एवं गला दबाकर हत्या की गयी है। 
जानकारी के अनुसार खागा कस्बे के नई बाजार मुहल्ला निवासी ओमनाथ का 28 वर्षीय पुत्र राजेश उर्फ झल्लर की ससुराल असोथर थाना क्षेत्र के बलईपुर गांव में हैं। इतना ही नहीं युवक असोथर थाने के ही पलिया गांव स्थित एर्क इंट-भट्ठे में मजदूरी करता था। बताते हैं कि झल्लर की पत्नी लक्ष्मी देवी के मायके में किसी की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए युवक अपने घर से ससुराल जाने के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक वह अपनी ससुराल नहीं पहुंचा। जिससे परिजनों को चिन्ता होने लगी। शनिवार की दोपहर झल्लर का शव ईंट-भट्ठे में पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मजदूरों ने इसकी जानकारी भट्ठा मालिक बउवा सिंह व शिवधनी साहू को दी। घटना की जानकारी मिलते ही भट्ठा मालिक मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी गयी। जानकारी होने पर थानाध्यक्ष असोथर हमराही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का बारीकी से निरीक्षण करने के पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब सवाल यह उठता है कि युवक की हत्या की गयी है या किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुयी है। भट्ठे के मजदूरों में चर्चा रही कि झल्लर को मारपीट कर या गला दबाकर हत्या की गयी है। झल्लर शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से अपनी ससुराल बलईपुर के लिए निकला था। लेकिन वह भट्ठे पर क्यों रूका और उसकी किन कारणों में मौत हुयी अभी एक रहस्य के रूप में है। उधर जब इस बाबत थानाध्यक्ष असोथर से बात की गयी तो उनका कहना रहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस सभी पहलुओं में जांच कर रही है। 

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...