Recent comments

Breaking News

शहर में जाम व अतिक्रमण की समस्या पर डीएम से मिलेंगे व्यापारी

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक में पदाधिकारियों ने शहर में जाम की बढ़ रही समस्या व फैले अतिक्रमण पर चिन्ता जाहिर करते हुए निर्णय लिया कि शीघ्र ही व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिलकर इस समस्या से निजात दिलाये जाने की मांग करेगा। 
शहर के कलक्टरगंज स्थित एक होटल में जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक जिलाध्यक्ष फरहत अली सिद्दीकी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। बैठक में सर्वप्रथम जिला प्रशासन द्वारा जिले में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराने पर बधाई दी गयी। तत्पश्चात पदाधिकारियों ने जिले में बढ़ रही जाम की समस्या पर विचार मंथन किया। शहर में जगह-जगह फैले अतिक्रमण पर चिन्ता जाहिर की। निर्णय लिया गया कि इस समस्या पर शीघ्र ही जिलाधिकारी से मिलकर निजात दिलाये जाने की मांग की जायेगी। बैठक के दौरान पदाधिकारियों के सदस्यता अभियान कार्यक्रम की समीक्षा की गयी। प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए संगठन आर-पार की लड़ाई लड़ेगा। किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस मौके पर मो0 अकरम, अरविन्द गुप्ता, राजकुमार मिश्रा, ज्ञानेन्द्र सिंह, वरिन्दर सिंह, कमलेश्वर शिवहरे, विवेक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। 

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...