Recent comments

Breaking News

हाइटेंशन तार से लगी कंटेनर में आल, चालक झुलसा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  अकबरपुर कोतवाली के बारा स्थितएक पेट्रोल पंप के पास बुधवार की देर रात मैदान के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन छूने से बोलेरोदले कंटेनर मेें भीषण आग लग गयी। हाईटेशन लाइन के कारण कंटेनर में करंट उतर आया, जिससे कंटेनर का चालक बरी तरह झुलस गया वहीं पासं खडे दो गैस टैक्र भी आग की चपेट में आ गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने छह घंटे की मशक्कत के बाद किसी प्रकार आग पर काबू पाया।
              ग्राम पटटी, लालगंज प्रतापगढ कारहने वाला चालक विजय पाल कंटेन में छइ नई बोलेरो कार लादबर बीना, भोपाल जा रहा था। बुधवार की देर रात कानपुर देहात के बारा हाईवे पर एक पेट्रोल पंप के पास मैदान में कंटेनर खडा करने के दौरान उसे बैक करते समय वहां ऊपर से निकली रही एचटी लाइन के तार कंटेनर से छू जाने के विभत्स हादसा घटित हो गया। प्रत्यक्षदर्शियोें की माने तो धमाके के साथ कंटेनर के टायर फट गये और आग लग गयी, केबिन से कूदते समय चालक करंट की चपेट में आकर झुलस गया। वहीं हादसे की सूचना पेट्रोल पंप कर्मियों ने दमकल को दी। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने छ घंटे की कडी महेनत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं झुलसे चालक को जिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे कानपु हैलट रेफर कर दिया गया। वहीं कंटेनर के नजदीक खडे एक गैस भरे टेंकर व दूसरे खाली टैंकर भी आग की चपेट में आ गये। मौके पर एसपी राधेश्याम, एएसपी अनूप कुमार तथा पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि तीन बोलेरो जल गयी जबकि तीन बोलेरो को सुरक्षित बचा लिया गया।

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...