Recent comments

Breaking News

भरोसे के लायक नहीं माया व अखिलेश - शिवपाल

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के लोकसभा प्रत्याशी महेश चन्द्र साहू के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भरोसे के लायक नहीं है। चुनाव के बाद मायावती भाजपा के साथ मिल जायेगी। उन्होने कहा कि प्रसपा प्रदेश में बीस सीटे जीतकर सरकार बनाने में अहम भूमिका निभायेगी। साथ ही उन्होने केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। 
गुरूवार को शहर मुस्लिम इण्टर कालेज के मैदान में प्रसपा प्रत्याशी महेश चन्द्र साहू द्वारा चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शिरकत की। हेलीपैड पर हेलीकाप्टर के उतरते ही शिवपाल यादव जिन्दाबाद, प्रसपा पार्टी जिन्दाबाद के नारे जनसभा स्थल में गूंज उठे। मंच पर पहुंचने के बाद उन्होने जनसभा में उपस्थित भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकारों ने जनता को छलने का काम किया है। गलत निर्णयों की वजह से आज देश की जनता परेशान है। उन्होने कहा कि झूठे वादों के बल पर वर्ष 2014 में भाजपा को रिकार्ड जीत मिली थी और उसने केन्द्र में सरकार बनायी थी। पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के बाद भी आज तक एक भी वादा मोदी सरकार ने पूरा करने का काम नहीं किया। उन्होने कहा कि नोटबंदी के कारण जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसी के खाते में पन्द्रह-पन्द्रह लाख रूपये नहीं आये। काला धन भी वापस नहीं लाया गया। उन्होने कहा कि जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था चैपट करने का काम किया है। जीएसटी के कारण छोटे व्यापारियों का व्यापार बंदी की कगार पर पहुंच गया है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ झूठे वादे करना जानती है। जनता को गुमराह करके पुनः सरकार बनाने का दंभ भर रही है। लेकिन जनता अब सच्चाई जान गयी है। उन्होने सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह गठबंधन सिर्फ फायदे के लिए किया गया है। प्रदेश में मायावती ने अपनी गिरती शाख को बचाने के चलते सपा से हाथ मिलाया है। उन्होने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती भरोसे के लायक नहीं है। क्योंकि चुनाव खत्म होने के बाद बसपा सुप्रीमो भाजपा से हाथ मिला लेंगी। उन्होने कहा कि कम समय में उन्होने पार्टी खड़ी करके 11 प्रदेशों की 55 सीटों पर प्रसपा ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। उन्होने दावा किया कि सबसे अधिक सीटों पर प्रसपा प्रत्याशी जीत दर्ज कराकर अगली केन्द्र सरकार में अहम भूमिका निभायेंगे। उन्होने उपस्थित भीड़ का अभिवादन करते हुए कहा कि प्रसपा उम्मीदवार महेश चन्द्र साहू को जिताकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करे। इस मौके पर प्रदेश महासचिव मो0 शाहिद, जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव, रामशरण यादव, समरजीत सिंह, बीना पटेल, आलोक द्विवेदी, आराधना गुप्ता, अब्दुल मोईद कासमी, धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया, धर्मेन्द्र सिंह जनसेवक, जिलाध्यक्ष बांदा इम्तियाज अहमद आदि मौजूद रहे।

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...