Recent comments

Breaking News

ट्रेन हादसे में दो की मौत

कानपुर नगर,  हरीओम गुप्ता - जहां एक ओर एक लडकी क्रासिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर कटने से उसकी मौत हो गयी तो वहीं कानपुर देहात मंे भी एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।
           जानकारी के अनुसार थाना भोगनीपुर क्षेत्र के गांव भोगी सागर के रहने वाले 24 वर्षीय नंद किशोर अपने घर से निकल कर अपने खेत में भूंसा ढोने गये थे। जब वह अपने खेत की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में पडने वाली रेलवे क्रासिंग पार करते समय सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गये जिससे उनकी मौत हो गयी। बताया जाता है कि नंद किशोर की शादी अभी तीन महा पहले ही हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी घटना में एक छात्रा जो स्कूल से लौट रही थी उसकी पनकी पडाव पर बंद क्रासिंग को पार करते समय अचानक ट्रेन आ जाने से उसकी चपेट में आने से मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा क्रासिंग बंद होने के कारणनीचे से निकल कर पटरी पार करने का प्रयास कर रही थी लेकिन उसकी नजर तेज रफ्तार आती ट्रेन पर नही पडी और देखते ही देखते हादसा हो गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों ने आईकार्ड देखकर परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी। छात्रा की पहचान शिवानी पाल के नाम से हुई।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...