Recent comments

Breaking News

युवती के साथ जबरदस्ती का प्रयास

कानपुर देहात,  हरिओम गुप्ता - मंगलपुर थाना खेत्र के अन्तर्गत एक खेत में गेंहू की फसल काटने गयी किशोरी के साथ गांव के ही सोनू नाम के युवक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर युवक ने उसे पीट दिया और फरार हो गया। रोती हुयी युवती ने परिजनो को आपबीती बताई। थाने पहुंचे परिजनों ने तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
   जानकारी के अनुसार थाना मंगलपुर क्षेत्र में खेतों पर गेहूं की फसल काटने के लिए पहुंची के साथ उसी के गांव के एक युवक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीडिता ने बताया कि उसके गांव का रहने वाला सोनू उसे आते-जाते घूरा करता था। आज जब वह खेतों में काम करने के लिए पहुंची तो सोनू भी वहां आ गया और उसने बदनीयती से उसे खींचने का प्रयास किया। पीडिता ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो सोनू ने उसे बुरी तरह मारा और भाग गया। पीडिता रोती हुयी अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को आपबीती बतायी। परिजनो के साथ थाना मंगलपुर पहुंची युवती ने आरोपी सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पूरे मामले में थाना प्रभारी तुलसी राम पाण्डे ने बताया कि उन्हे शिकायतपत्र मिला है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...