Recent comments

Breaking News

मैरिट के हिसाब से विधार्थियों का किया जायेगा चयन

कानपुर नगर,  हरीओम गुप्ता - नगर के प्रतिष्ठत महाविधालय पीपीएन कालेज में दाखिले के लिए अब छात्र-छात्राओं को लाइन लगाने की आवश्यकता नही पडेगी, क्योंकि मैरिट के हिसाब से विधार्थियों का चयन किया जायेगा।
          इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पीपीएन काॅलेज के प्रोफेसर इंद्रजीत सिंह द्वारा बताया गया कि मिशन एडमिशन रेस्ट वीक से स्टार्ट हो जायेगा। सभी छात्र-छात्राओं को उसके बाद मैरिट के हिसाब से चयन किया जायेगा। उन्होने बताया कि आगामी 17 जून को एडमिशन कमेटी की मीटिंग रखी यगी है। वहीं कालेज में कुल बीएससी, मैथ्स, बायो के लिए 350 सीट, बीए के लिए 350 सीटे, बीकाॅम गल्र्स से फाइनल 120 सीत तथा बीकाॅम ऐडेड 160 सीट दी गयी है। वहीं नगर के जाने माने कालेज डीएवी महाविधालय में स्नातक के एडमिशन फार्म कल से प्रवेश पाने वाले छात्रों को मिलना शुरू हो गये है। स्नातक करने वाले छात्र-छात्राओं को डीएवी काॅलेज में फार्म लेने के लिए लंबी लाइने लगानी होगी। यहां बीएससी, मैथ्स, बायोज के लिए 2280 सीटे तथा बीए क लिए कुल 12240 सीट तथा बीकाॅम के लिए कुल 1240 सीट दी गयी है।

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...