Recent comments

Breaking News

तेज रफ्तार डम्फर ने बाईक को मारी टक्कर, महिला की मौत

कानपुर नगर, हरीओम गुप्ता -  थाना बिधून क्षेत्र के पहाडपुर चुंगी के पास एक तेज रफ्तार डम्फर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी। घटना के समय बाइक पर बाई सवार तथा उसकी मां बैठी थी। हादसे के दौरान महिला सडक पर गिर गयी और उसे डम्फर ने रौंद दिया, जिसके कारण मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि बेटा मामूली रूप से घायल हुआ है। हादसे और मौत की सूचना पर आक्रोशित ग्रामीणो ने हाइवे पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया।
        जनकारी के अनुसार थाना नौबस्ता क्षेत्र के आवास विकास सेक्टर ऐ की रहने वाली सावित्री देवी पति रघुराज व दो बेटियो श्रृेता व निकिता तथा बेटा दीपेन्द्र के साथ रहती थी। कल सुबह सावित्री अपने पुत्र दीपेन्द्र के साथ अपने घर वापस आ रही थी कि तभी तेज रफ्तार एक उम्फर ने पहाडपुर चंुगी के पास जोरदार टक्कर मार दी। इस दुघर्टना में सावित्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका पुत्र दीपेन्द्र मामूली रूप से घायल हो गया। थानीय लोगों ने डम्फर चालकर को रोकने का भी प्रयास किया लेकिन वह डम्फर लेकर भागने में सफल रहा। लोगो ने हाइवे जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि आये दिन इस मार्ग पर तेज रफ्तार तथा चालकों की लापरवाही के कारण हादसे होते है जिसमें अभी तक सैकडो लोग अपनी जान गवां चुके है। जाम की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची जिन्हे देख ग्रामीणों का गुस्सा फूट पडा और लोगों ने पुलिस पर ही डम्फर चालक पर भागने का अरोप लगाया। पुलिस द्वारा आक्रोशित लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शांत कराया गया तथा मृतक का शव कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तथा घायल पुत्र को प्राथमित इलाज के लिए भेजा गया। इस दौरान लगे जाम को खुलवाने में तीन घटें लग गये, तब जाकर यातायात सामान्य हो सका। 

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...