Recent comments

Breaking News

बीना प्रकाश हास्पिटल: पेमेंट के लिए महिला का शव देने से इंकार

परिजनों का हंगामा, मामला पहुंचा थाने 

बिजनौर, संजय सक्सेना। सिविल लाइंस स्थित बीना प्रकाश नर्सिंग होम में मंगलवार तड़के हुई एक महिला की मौत के बाद शव को लेकर जमकर हंगामा हुआ। मृतक के परिजन नर्सिंग होम का पेमेंट किये बिना शव ले जाना चाहते थे, जबकि नर्सिंग होम ने डेढ़ लाख का बिल अदा किये बिना शव देने से इंकार कर दिया। बाद में मामला थाने तक पहुंच गया। 
समीपवर्ती ग्राम गंगदासपुर निवासी विपिन की पत्नी गीता (40 वर्ष) को उल्टी-दस्त की शिकायत होने पर 18 जुलाई को सिविल लाइंस स्थित बीना प्रकाश नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। तबीयत बिगड़ जाने पर उसे आईसीयू में रखा गया। गीता का उसी दिन से इलाज चल रहा था कि मंगलवार तड़के उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। सदमे से बेहाल परिजनों को उस समय और बड़ा आघात लगा, जब नर्सिंग होम की तरफ से उन्हें लगभग डेढ़ लाख का बिल थमा दिया गया। परिजनों ने इतनी रकम देने से इंकार किया तो नर्सिंग होम वालों ने शव नहीं उठाने दिया। परिजनों का कहना था कि उनसे दवाइयों के नाम पर रोजाना 12 से 15 हजार रुपये वसूल गये तो फिर अब किस बात के पैसे लिये जा रहे हैं। 
उधर नर्सिंग होम संचालकों का कहना है कि केवल दवाइयों के पैसे लिये गये, उपचार व नर्सिंग होम की कोई फीस नहीं ली गई। मामले को लेकर नर्सिंग होम पर काफी देर तक हंगामा हुआ। बात बढ़ी तो मृतका के परिजनों ने थाने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। नर्सिंग होम के मैनेजर बलवंत ने बताया कि समझौते के प्रयास किये जा रहे हैं। नर्सिंग होम प्रशासन की हमदर्दी पीडित पक्ष के साथ है। 

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...