Recent comments

Latest News

दस्यु बबुली गिरोह ने किसान को किया अगवा, मांगी 50 लाख फिरौती

भाई ने थाने में दी तहरीर 

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि। बीते लोस चुनाव से अब तक लंबी चुप्पी के बाद उप्र-मप्र सीमा में आतंक का पर्याय बना छह लाख का इनामी डकैत बबुली कोल गिरोह ने पाठा से बडे काश्तकार/खोवा व्यापारी का अपहरण कर क्षेत्र में हडकंप मचा दिया। अपहृत को छोडने के एवज में दस्यु गिरोह ने 50 लाख की फिरौती मांगी है। 
मानिकपुर शास्त्री नगर निवासी भोला प्रसाद पाण्डेय ने थाने में दी तहरीर में बताया कि भाई बृजमोहन प्रसाद पाण्डेय पुत्र स्व अवधकिशोर पाण्डेय निही गांव के मजरा बरहा में रहते हैं। गत दिवस की देर शाम नौ बजे दस्यु बबुली कोल गिरोह के सशस्त्र बदमाशों ने घर में धावा बोल कर अपहरण कर लिया। साथ में उनका व पत्नी का मोबाइल भी ले गए और घर का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। अकेली होने के चलते पत्नी किसी को आवाज नहीं लगा सकी। सवेरे छत में चढ़कर किसी ग्रामीण से आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद बगदरी स्थित मकान में आकर घटना की जानकारी दी। बताया कि दूसरे भाई भरत प्रसाद पाण्डेय के मोबाइल पर दस्यु गिरोह ने दो दिन में 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। पुलिस को बताने व फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने पुलिस से डकैतों के चंगुल से अपहृत भाई बृजमोहन को सकुशल मुक्त कराने की मांग की है।           

खोवा व्यवसायी है अपहृत
चित्रकूट। बताते हैं कि अपहृत बृजमोहन के पास करीब सौ बीघे जमीन है। जिसकी देखरेख को वह निही गांव के डेरा में रहते हैं। इसके अलावा वह खोवा का व्यवसाय करते हैं। स्वतंत्रता दिवस की देर शाम अपहरण होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

परिजनों की थमी हैं सांसे
चित्रकूट। किसान/व्यवसायी के अपहरण के बाद डकैतो द्वारा मांगी गई बड़ी रकम से परिजनों को खासी चिंता सता रही है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। हालाकि घटना के बाद से पुलिस पाठा के जंगलों में लगातार खाोजबीन में जुटी है। दो दिन बीतने के बाद भी कुछ सुराग न लगने से परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है।

परिजनों ने डकैत बबुली, लवलेश के खिलाफ दी तहरीर
चित्रकूट। खोवा व्यापारी के अपहरण के 48 घंटे बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। दस्यु गिरोह के सुराग को लगातार बीहड़ो में पुलिस का जाल बिछा है। अपहृत के घर मे पुलिस व क्षेत्रीय लोगों के ढाढस बंधाने का सिलसिला जारी है। अपहृत के भाई ने छह लाख के इनामी डकैत बबुली कोल और ढाई लाख के इनामी लवलेश कोल गिरोह के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।     

No comments