Recent comments

Latest News

आबकारी समेत पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ी शराब, लहन

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि। डीएम के निर्देशन में चलाये जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अन्तर्गत जिला आबकारी आधिकारी के निर्देशन में आबकारी निरीक्षक विनोद कुमार व अपर्णा द्विवेदी, प्रधान आबकारी सिपाही सूर्य प्रकाश शुक्ला, आबकारी सिपाही शिव कुमार, राकेश कुमार, कमल किशोर के साथ बरगढ क्षेत्र के गाहुर, भारतपुर, मढा, कुरियाडीह गाव में दबिश दी गई। जहां से भारी मात्रा में लहन व कच्ची शराब पकड़ी गई है।
लहन नष्ट करते आबकारी निरीक्षक।
लगभग 750 किग्रा लहन को मौके पर नष्ट किया गया है। लगभग 42 लीटर कच्ची शराब जब्त किया गया है। मौके से शराब बनाने के उपकरण भारी मात्रा में पाया गया। दो लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजिकृत किया गया है। बताया गया कि अभियान अनवरत जारी रहेगा।
इसके अलावा एसपी के निर्देशन में अवैध शराब निर्माण एवं बिक्री की रोकथाम को चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस ने दो के कब्जे से 35 लीटर कच्ची शराब व एक क्विंटल लहन तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किया है। बताया गया कि मऊ थाना के एसआई गुलाबचन्द्र मौर्या ने टीम के साथ हटवा ग्राम से अनिल कुमार पासी पुत्र श्रीपाल को 20 लीटर कच्ची शराब व एक क्विंटल लहन तथा शराब बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद लहन को मौके पर नष्ट किया गया। इसी क्रम में मारकुण्डी थानाध्यक्ष मो अकरम ने टीम के साथ ग्राम मनगवां से सुशील कुमार गौतम पुत्र बद्री प्रसाद को 15 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

No comments