Recent comments

Latest News

स्वतंत्रता दिवस को लेकर जमकर बिकी राष्ट्रीय सामग्री

फतेहपुर, शमशाद खान । स्वतंत्रता दिवस की खुशियों को मनाने के लिए सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालयों मे जहां तैयारियां चल रही हैं वहीं देश की आजादी की खुशी को मनाने के लिए बच्चों मे भी गजब का उत्साह है।
राष्ट्रीय सामग्री की खरीददारी करते लोग। 
कल  समूचे राष्ट्र में स्वतंत्रता दिवस की धूम सुबह से ही दिखाई देने लगेगी। जिसको लेकर बच्चे बाजारों में सजी दुकानों में राष्ट्रीय झण्डे व स्टीकरों समेत अन्य सामग्री को खरीदने मे जुटे रहे। 
स्वतंत्रता दिवस पर्व को बड़े ही उत्साह के साथ देश मे मनाया जाता है। जिसकी तैयारियों को लेकर प्रशासनिक स्तर पर 15 दिन पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी जाती हैं। वहीं गैर सरकारी कार्यालयों मे भी साफ सफाई का कार्य जारी है। छोटे बच्चे एवं स्कूली बच्चों मे भी गजब का उत्साह रहता है। जिसको लेकर शहर के प्रमुख बाजारों मे राष्ट्रीय सामग्री की बिक्री करने के लिए सजी दुकानों मे बच्चे पहुंचकर राष्ट्रीय झण्डा व स्टीकर समेत बिल्ले को खरीदने मे लगे हैं। वहीं स्वतंत्रता दिवस को लेकर विद्यालयों मे भी तैयारियां को अन्तिम रूप दिया जा रहा है। बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों का भी रिहर्सल किया जा रहा है। जिससे बच्चे मंच पर आकर अपनी प्रतिभा एवं देशभक्ति के कार्यक्रमों को प्रस्तुत करेगें। 

No comments