Recent comments

Latest News

केन्द्रीय राज्यमंत्री के आवास पर सुषमा स्वराज को दी गयी श्रद्धांजलि

फतेहपुर, शमशाद खान । जिले की सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आवास पर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर शोकसभा आयोजित की गयी। जिसमें केन्द्रीय राज्यमंत्री सहित उपस्थित लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने सुषमा
पूर्व विदेश मंत्री के चित्र पर पुष्प अर्पित करतीं केन्द्रीय राज्यमंत्री व अन्य। 
स्वराज के निधन को देश के साथ-साथ पार्टी के लिए अपूर्णनीय क्षति बताया। उन्होने कहा कि सुषमा स्वराज सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही नहीं बल्कि देश के सभी दलों के बीच लोकप्रिय थीं। 
गुरूवार को अपने तीन दिवसीय भ्रमण पर आयीं केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सभी कार्यक्रमों के पहले ताम्बेश्वर नगर स्थित आवास पर शोकसभा का आयोजन किया। शोकसभा में उपस्थित लोगों ने सुषमा स्वराज के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि सुषमा स्वराज का पूरा जीवन राजनीति के साथ-साथ देश सेवा में व्यतीत हो गया। उनके अचानक निधन से पूरा देश स्तब्ध है। उन्होने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होने दिल्ली के लिए ऐसे कार्य किये हैं जो हमेशा याद रखे जायेंगे। विदेश मंत्री की हैसियत से सुषमा स्वराज ने पड़ोसी मुल्कों के साथ ही अन्य देशों से बेहतर संबंध स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उनका निधन भारतीय जनता पार्टी के साथ ही देश के लिए बड़ी क्षति है। जिसकी भरपाई संभव नहीं है। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, राम प्रताप सिंह गौतम, नीलिमा सिंह चैहान, अखिलेश द्विवेदी, कुलदीप भदौरिया, विजय लक्ष्मी साहू, रघुवीर सिंह लोधी, अवधेश मिश्रा, धनंजय द्विवेदी, राम प्रकाश गुप्ता सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे। 

No comments