Recent comments

Latest News

तीन वाहनों की जबर्दस्त भिड़ंत में पांच की मौत

मरने वालों में चार मजदूर, एक टैंकर चालक शामिल 
झालू रोड पर काली मंदिर के पास हुआ हादसा 

बिजनौर, संजय सक्सेना। झालू रोड पर काली मंदिर के पास चक्कर रोड पर शीरे के टैंकर, ट्रक और कंटेनर के बीच हुई जबर्दस्त भिड़ंत में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। तीन वाहनों के आपस में टकरा जाने से उनमें आग लग गई, जिसे फायर ब्रिगेड ने बुझाया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही एसपी संजीव त्यागी रात में ही दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। 
जानकारी के अनुसार धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मिलक मुकीमपुर निवासी रघुवीर सिंह (55 वर्ष), जौनी (28 वर्ष) पुत्र राम सिंह, राहुल (27 वर्ष) पुत्र अशोक कुमार, प्रमोद (27 वर्ष) पुत्र गंगाराम आदि मुजफ्फरनगर की एक फैक्ट्री में काम करते थे। बुधवार देर रात ये लोग मुजफ्फरनगर से अपने घर लौट रहे थे। अफजलगढ़ क्षेत्र के ग्राम पर्वतपुर निवासी पंकज (29 वर्ष) शीरे का टैंकर चलाता है। क्षेत्र का होने के कारण इन लोगों की पंकज से जान-पहचान थी। इसी आधार पर पंकज ने उन्हें अपने टैंकर में बैठा लिया था। आधी रात के बाद जब उक्त शीरे का टैंकर झालू रोड पर मां काली के मंदिर के पास चौराहे पर पहुंचा तो सामने से आ रहे कंटेनर से भिड़ंत हो गई। शीरे के टैंकर के पीछे एक अन्य ट्रक था। कंटेनर से टक्कर होते ही टैंकर के पीछे चल रहे ट्रक की टैंकर से भिड़ंत हो गई। तीनों वाहनों के बीच इतनी जबर्दस्त टक्कर हुई कि उनमें आग लग गई। दुर्घटना से अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस वालों ने साहस का परिचय देते हुए चीखते-चिल्लाते लोगों को बचाया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई गई।
दुर्घटना में शीरे के टैंकर में सवार रघुवीर सिंह, जौनी, राहुल, प्रमोद और ड्राइवर पंकज की मौत हो गई, जबकि मृतक प्रमोद का भाई दिनेश कुमार, उनके साथी मुकेश व अमित घायल हो गये। कैंटर और ट्रक में सवार लोगों के भी चोटें आईं। दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पीएम हाउस पर मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। एक साथ पांच मौतें हो जाने से हर किसी की आंख नम है। मृतकों के गांव में शोक व्याप्त हो गया। 

No comments