Recent comments

Latest News

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत

नगर कोतवाली क्षेत्र के केन पुल के समीप अंजाम दी घटना 
सुबह रक्त रंजित और क्षत-विक्षत शव देखकर मचा हड़कंप 
पुलिस ने दोनो शव कब्जे में लिए, पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
10 जून को हुई थी युवती की शादी, रक्षाबंधन पर मायके आई थी 

बांदा, कृपाशंकर दुबे  । सनसनीखेज एक घटना में प्रेमी और प्रेमिका ने केन पुल के पहले ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे कटकर दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े देखे तो हड़कंप मच गया। खबर पाकर नगर कोतवाली पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंच गई। सिविल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया। घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दो माह पूर्व ही मृतका युवती की शादी हुई थी।
घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़
नगर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव में रहने वाली रामकली पाल (21) पत्नी जयकरन पाल जनपद महोबा के कबरई थानांतर्गत अलीपुरा गांव में ब्याही है। 10 जून को उसकी शादी हुई थी। त्योहार के मौके पर रामकली अपने मायके मवई आई हुई थी। शादी के पहले से ही मवई गांव में रहने वाले सुरेंद्र वर्मा (22) से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो लुक-छिपकर मिलते जुलते थे। रामकली की शादी हो जाने के बाद से सुरेंद्र परेशान रहने लगा था। नगर कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि प्रेमी युगल शुक्रवार की दोपहर से अपने घर से गायब थे। दोनो के परिवारीजन उन्हें खोज रहे थे, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका था। दोनो प्रेमी युगल ने केन नदी पुल के समीप ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, इससे दोनो की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना रात की बताई जा रही है। शनिवार की सुबह होने पर रेलवे ट्रैक के इर्द-गिर्द प्रेमी और प्रेमिका के क्षत-विक्षत शव लोगों ने देखे तो हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। खबर पाकर थाना प्रभारी जीआरपी और नगर कोतवाल बलजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। घटना सिविल पुलिस क्षेत्र में होने के कारण नगर कोतवाली पुलिस ने दोनो शवों को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

साथ जी न सके तो मौत को लगाया गले 
बांदा। रामकली पाल और सुरेंद्र वर्मा के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनो की जाति दोनो 
घटनास्थल पर परिजनों से पूछतांछ करती पुलिस 
के प्यार में दीवार बनकर खड़ी हो गई थी। लेकिन दोनो ने साथ जीने और मरने की कसम खा रखी थी। रामकली के घरवालों ने उसकी शादी 10 जून को कबरई थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव में कर दी थी। ससुराल से वापस अपने मायके मवई आई रामकली और सुरेंद्र चोरी छिपे मिलते रहे। इसके बाद दोनो ने एक साथ जान देने की ठान ली और अपने घर से शुक्रवार को गायब हो गए। शनिवार की सुबह दोनो के शव ट्रेन से कटे हुए केन नदी पुल के समीप पड़े मिले। 

No comments