Recent comments

Latest News

दलितों को ईसाई धर्म में शामिल करने की योजना पर फेरा पानी

हिंदू युवा वहिनी की सतर्कता काम आई 

बिजनौर, संजय सक्सेना। हिंदू युवा वहिनी ने ब्लाक किरतपुर के ग्राम आलमपुर बाहुपुरा में धर्म परिवर्तन की योजना पर पानी फेर दिया। क्षेत्र के कई दलितों को विभिन्न प्रकार से लालच देकर ईसाई बनाने के लिये सत्संग का आयोजन किया गया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना पुलिस भी पहुंची। घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण शांति है। 
ब्लाक किरतपुर के ग्राम आलमपुर बाहुपुरा के निवासी तपेश पुत्र मास्टर होरी सिंह के आवास पर ईसाई  समुदाय के कुछ लोगों के द्वारा हिंदुओं को पैसों का लालच दे कर , बीमारियां  ठीक करने का लालच दे कर, हरिजन समाज के लोगों का धर्म परिवर्तन करने की पूरी तैयारी चल रही थी। कार्यक्रम में आसपास के गांवों से तथा दूर दूर की जगह से भी लोग आए हुए थे। यह सूचना गांव के कुछ लोगों के द्वारा हिंदू युवा वहिनी के जिला संगठन मंत्री अंशुल आर्य को मिली। इसके बाद अंशुल आर्य अपनी टीम व पुलिस के साथ मौके  पर पहुंचे और वहां हो रहे सत्संग को बंद करा दिया गया। इसी के साथ मौके पर मौजूद लगभग ढ़ाई सौ लोगों को चेतावनी दे कर रवाना कर दिया गया । 
इस दौरान नगीना तहसील प्रभारी सौरभ काकरान, नगर महामंत्री शिवम सिंघल, ब्लाक अध्यक्ष नीरज तोमर, ब्लाक महामंत्री सुमित चौधरी, ब्लाक मंत्री वरुण चौधरी, विक्रांत, मोंटी, सुभाष धनकर, उपनिरीक्षक मुनेश व धर्मेंद्र, सिपाही प्रवेंद्र आदि शामिल रहे।

No comments