Recent comments

Latest News

समस्याओं का समाधान न हुआ तो अधिकारियों का होगा घेराव

विश्व हिंदू महासंघ ने उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन 

बबेरू, कृपाशंकर दुबे । बिजली की लटकते तार एवं पेयजल सहित अन्ना प्रथा को रोकने के लिए विश्व हिन्दू महासंघ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर समस्याओं का समाधान कराए जाने की मांग की है। साथ ही समस्याओं का समाधान न होने पर विभागीय अधिकारियों का घेराव करने की चेतावनी दी है।
विश्व हिन्दू महांसघ ग्राम हरदौली इकाई ने नगर प्रभारी अमन कुमार साहू के अगुवाई में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। बताया कि अन्ना प्रथा से किसानों की फसले नष्ट हो रही है और गौवंश आए दिन 
ज्ञापन सौंपते विश्व हिन्दू महासंघ के पदाधिकारी
सडक हादसा में मर रहे है और अन्ना गौवंश को लोग घायल कर रहे है। अन्ना प्रथा रोंकने के लिए ग्राम पंचायत हरदौली मंें गौशाला का निर्माण कराया जाए। हरदौली गांव में तीन दशक पहले विद्युतीकरण हुआ था। जर्जर विद्युत तारे जमीन तक झूलती है। विद्युत की तारों से कई लोगो की जाने चली गई है। कई बार विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया गया है। लेकिन समस्या का समाधान नही किया जा रहा है। बडी मुश्किल से विद्युत की आपूर्ति 8 घंटे से कम ही मिलती है। बांदा रोड से बबेरू फीडर की लाइन से जोडकर समस्या का समाधान कराया जाए और जर्जर विद्युत लाइन को त्वरित बदलने की मांग की है। पेयजल की समस्या कई अर्से से बनी हुई है। पेयजल की आपूर्ति नियमति नही की जाती है। पाइप लाइन जगह जगह पर ध्वस्त है और कई जगह लीकेज हो गए है। पूरे गांव में पाइप लाइन बिछाकर पेयजल की आपूर्ति नियमित की जाए और गांव की चकबन्दी न होने से ग्राम समाज की भूमि पर असरदार लोगो का कब्जा है। चकबन्दी विभाग असरदार लोगो के प्रभाव में आकर हर बार चकबन्दी पर रोंक लगा देते है। असरदार लोगो को लाभ पहुंचा रहे है। विश्व हिन्दू महासंघ के संदीप प्रजापति तहसील मीडिया प्रभारी, अजेन्द्र कुमार ब्लाक महामंत्री, आशीष सोनी, अजय यादव, अंकित शिवहरे, रामप्रसाद यादव, अखिलेश साहू, अरूण कुमार यादव, पुनीत यादव, रजनीश कुमार, मोहित विश्वकर्मा, हरेन्द्र कुमार, नरेन्द्र यादव, जितेन्द्र विश्वकर्मा, विष्णु यादव, ब्रजेश कुमार, विनोद कुमार, चुन्नू कुशवाहा, रामनेवाज यादव, राधेबाबू यादव, नीरज साहू, माताप्रसाद आदि ने जनहित की समस्याओं का शीघ्र निदान कराए जाने की मांग किया साथ ही चेतावनी दिया कि समस्याओं का समाधान न होने पर विभागीय अधिकारियों का घेराव किया जाएगा। एसडीएम ने विभागीय अधिकारियों से वार्ता कर समस्याओं का समाधान कराए जाने का आश्वासन दिया है।

No comments