Recent comments

Latest News

ग्राण्ड पैरेंटस डे में बुजुर्गो ने हर्षोल्लास से किया प्रतिभाग

नरैनी रोड स्थित किड्जी स्कूल में किया गया आयोजन 

बांदा, कृपाशंकर दुबे । नरैनी रोड स्थित किड्जी स्कूल में ग्राण्ड पैरेंट्स-डे का आयोजन किया गया, इसमें बुजुर्गो ने हर्षोल्लास प्रतिभाग किया। किड्जी कोआर्डिनेटर अनुपमा सिंह गौतम ने कहा कि ग्राण्ड पैरेंटस परिवार में धागे की तरह होते हैं जो परिवार स्वरूप माले में हीरे-मोती समान सदस्यों को एक धागे में पिरोये रहते हैं। समार®ह की शुरूआत काव्या ताम्रकार (यूकेजी) तथा नूर फातिमा (यूकेजी)  स्वागत भाषण से हुई। 
पैरेंट-डे में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करते बच्चे 
कार्यक्रम को  आगे बढाते हुए यूकेजी के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया। एलकेजी के बच्चो ने दादा जी की छड़ी एंव प्यारी-प्यारी दादी मां गीत में मनमोहक नृत्य पेश कर सभी लोगों का मन मोह लिया। कक्षा एलकेजी की छात्रा समृद्धि खरे तथा यूकेजी के छात्र अभ्यूदय सिंह ने अपनी कविताओ  के माध्यम से आए हुए सभी दादा-दादी तथा नाना-नानी के प्रति कृतज्ञता प्रकट की। उनक¨ यह एहसास दिलाया कि जीवन पथ पर सफलता की ओर  अग्रसर होने  के लिए सभी नन्हें-मुन्नें बच्चों को  उनके बड़ो के प्यार और आर्शीवाद की आवश्यकता है। इस दौरान ग्राण्ड पैरेंटस के बचपन की स्मृतियों को ताजा करने के लिए विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन किया गया। टावर मेंकिंग विद ग्लास एण्ड प्लेट प्रतियोगिता में शालिनी सेठ, अशरक सेठ, बीना गुप्ता, मनोरमा गुप्ता, कलेक्ट दा बाॅल इन दा बाॅक्स में गिरिजा देवी, सीता गुप्ता, प्रियम श्रीवास्तव, राजाबाबू, रामप्रताप, प्रकाश चन्द्र जैन, ओम प्रकाश रहे। पास दा क्वाइन में एलकेजी के शान्ती गुप्ता, सत्यनरायण, कान्ता प्रसाद, रामदेव, रामदेवी, अयोध्या प्रसाद। कलेक्ट दा स्टॉल में केता, आर. के कुशवाहा, कमरूनिशा, कान्ती देवी, राजकुमारी, शान्ती, रामदुलारी और रामप्रताप रहे। 
क¢सीअनआइटी ग्रुप के संस्थापक चेयरमैन अरुण कुमार निगम ने कहा कि बुजुर्ग  का साथ हमारे बच्चो के विकास और  उन्हें संस्कारित बनाने के  लिए आवश्यक है। उन्होंने  विजेताओ को पुरस्कृत भी किया। इस मौके पर  पर स्टूडेंट वेलफेयर मैनेजर श्याम जी निगम, वीएनएमपीएस के निर्देशक पूर्णाशिश रथ, प्रधानाचार्या डा. संगीता  आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन आरती श्रीवास्तव व उमामा फातिमा ने किया।

No comments