Recent comments

Latest News

दबंग सूदखोरो ने होटल संचालक गरीब ब्राह्मण को किया आत्महत्या करने पर मजबूर

 
सुसाइड नोट  लिखा पुत्री दीक्षा ने दिया थाने में प्रार्थना पत्र                        
मृतक के पेट व हाथ मे लिखे आधा दर्जन सूदखोरो के नाम
 अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने सूदखोरों के खिलाफ की कानूनी कार्यवाही की मांग

उरई (जालौन), अजय मिश्रा। थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नैनापुर में राधिका होटल के मालिक ने जहर का सेवन कर लिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबोध कुमार मिश्रा पुत्र हरीशंकर ग्राम मदनेपुर थाना गोहन निवासी थे । पिछले करीब दस बर्ष से होटल किये थे और परिवार सहित होटल पर ही रहते थे ,आज सुबह चार बजे ऊपर से नीचे उतर कर आए और थोड़ी देर बाद उनकी तबियत बिगड़ी तो आनन फानन में परिजन उनको लेकर औरैया लें गये जहां हालत बिगड़ने पर कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया जहां कानपुर पहुंच इलाज शुरू होने के कुछ समय बाद मौत हो गई। सुबोध के परिवार में पत्नी सुनीता और दो पुत्रियां दीक्षा 19, बर्ष और राधिका 8, बर्ष है पुत्री दीक्षा ने थाना कुठौंद को प्रर्थना पत्र दिया और उनका सुसाइड नोट भी दिया है पुलिस ने मृतक का फोन कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर बॉडी को पीएम के लिए भेजा है मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है पत्नी सुनीता ने रो रो कर आधा दर्जन ब्याज वसूलने वालो पर दबाव में आत्म हत्या करने का आरोप लगाया ।
थाना अध्यक्ष सुधाकर मिश्रा ने कहा कि मृतक की बेटी ने प्रार्थना पत्र दिया है जांच कर कार्यवाही की जाएगी शव का पंचनामा कर पोस्मार्टम के लिए भेजा है।
फोटो परिचय-मृतक सुबोध मिश्रा

No comments