Recent comments

Latest News

भाजपा जिलाध्यक्ष को समस्याओं से अवगत कराया


बिजनौर (संजय सक्सेना) भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि का नांगल सोती निवासी संजीव अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर भव्य स्वागत किया गया.
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने कहा कि कार्यकर्ता के मान सम्मान के लिए मैं कृत संकल्पित हूं किसी भी कार्यकर्ता के मान सम्मान से समझौता नहीं किया जाएगा. कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को जिलाध्यक्ष समझे, जनहित की योजनाओं का प्रचार प्रसार करते हुए पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में अपना सहयोग प्रदान करें. उन्होंने कहा कि प्रदेश से भय भूख और भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए जनता पार्टी सरकार में आई है. सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पूरे मनोयोग से अपने कार्य में जुटे किसी की भी कोई समस्या हो उसके लिए हर समय तैयार हैं. 
अपने संबोधन में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी ईशम सिंह ने कहा कि आपके नेतृत्व में प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की नीति के अनुसार जन-जन तक जनउपयोगी नीति को पहुंचाने के लिए कार्य करेगा. इस अवसर पर पूर्व ब्लाक अध्यक्ष संजीव अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष भाजपा नांगल अरविंद विश्वकर्मा, पिछड़ा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष निकुल आर्य, सुरेश आर्य, संजीव कुमार, मनोज राठी, राजेंद्र सिंह, शोभित चौधरी, शुभम प्रजापति आदि ने जिलाध्यक्ष का स्वागत किया.

No comments