Recent comments

Latest News

महाप्रबंधक ने किया रगौल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

 
मौदहा, हरीशंकर गुप्ता - रगौल रेलवे स्टेशन में साफ सफाई एवं यात्री सुविधाओं के लिए रेलवे महाप्रबंधक इलाहाबाद जोन के राजीव चौधरी ने अपने टीम के साथ निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान जीएम ने रेलवे स्टेशन में। साफ-सफाई पेयजल व्यवस्था व खासकर विकलांगों के लिए विशेष ध्यान दिया गया। विकलांगों के लिए। व्हील चेयर व बैटरी वाली व्हीलचेयर की शीघ्र व्यवस्था कराए जाने की बात कही। इस मौके पर शिवसेना के प्रांतीय उपाध्यक्ष। महंत ब्रह्मचारी ने 13 सूत्री मांग पत्र देकर रेलवे की समस्याओं को हल कराने की मांग की उन्होंने कानपुर पैसेंजर समय से नही चलती जिसमे  सुधार किया जाए गरीब रथ का ठहराव बेतवा एक्सप्रेस में दो बोगी जनरल हैं उसमें 6 बोगी किए जाएं हरिद्वार से जबलपुर एक्सप्रेस को नियमित किया जाए। चित्रकूट से अयोध्या तक सीधी ट्रेन चलाई जाए श्रम शक्ति कानपुर में दिन भर खड़ी रहती है। बांदा तक बढ़ाई जाए प्रत्येक स्टेशनों में पेयजल व्यवस्था एवं शौचालय की व्यवस्था पेयजल एटीएम लगवाए जाएं इस मौके पर रजा मोहम्मद श्रीनाथ ने  गरीब रथ का रोजाना  किए जाने रीवा एक्सप्रेस को बांदा कानपुर से होकर चलाए जाने की मांग की इसी प्रकार इचौली के लोगो ने मौदहा क्षेत्र के  रेलवे स्टेशन इचौली में इण्टर सीटी चित्रकूट एक्सप्रेस के स्थाई ठहराव के लियर आज नायकपुरवा इचौली  सहित क्षेत्र के एक दर्जन गांवों के युवाओं ने 
इचौली रेलवे स्टेशन में चित्रकूट इंटरसिटी एक्स्प्रेस के ठहराव बनाने की मांग को लेकर महाप्रबंधक रेलवे बोर्ड इलाहाबाद को संबोधित ज्ञापन स्टेशन प्रबंधक बांदा को सौपा है। 
युवा नेता विवेक पाल ने बताया की गतवर्ष अगस्त माह में क्षेत्र के निवासियों ने क्रमिक एवं आमरण अनशन किया था जिसमें रेलवे प्रशासन ने ट्रेन का ठहराव बनाने का आश्वासन देकर अनशन समाप्त करा दिया था। 

वहीं इचौली से क्षेत्र पंचायत सदस्य सौरभ मिश्रा ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया की रेलवे अधिकारियों आश्वासन देने के बाद भी अपना वादा पूरा नही किया है अधिकारियों की वादा खिलाफी से क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है, यदि दो सप्ताह के अन्दर उक्त ट्रेन का ठहराव नही बनाया जाता है तो मार्च माह में पुन: आमरण अनशन किया जाएग। 
इस मौके पर  विवेक पाल,  सौरभ मिश्रा, लटके गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता,  संदीप पाल, अनुज पाल सहित दर्जनों युवा उपस्थित रहे।

No comments